Breaking News

27वें राजा यादवेंद्र सिंह मेमोरियल अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ

27वें राजा यादवेंद्र सिंह मेमोरियल अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ

फरीदाबाद ने आगरा रेल्वे  को रोमांचक मुकाबले में 12 रन से हराया

हरपालपुर। नगर में आयोजित किए जा रहे 27 वें राजा यादवेंद्र सिंह मेमोरियल अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच पुल ए का फरीदाबाद आगरा  टीमों के बीच खेला गया। टूर्नामेंट का शुभारंभ विधायक कामाख्या प्रताप सिंह ,नगर परिषद अध्यक्ष अमित अग्रवाल, द्वारा महाराज यादवेंद्र सिंह जूदेव की प्रतिमा पर पुष्पांजलि एवं दीप प्रज्वलन कर शुभकामनाएं किया गया।
विधायक कामाख्या सिंह द्वारा दोनों टीमों के खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर टॉस कराया गया। 
टूर्नामेंट के मुख्य व्यवस्थापक अमित अग्रवाल,अशोक जैन मनोज गुप्ता ने बताया कि पूल ए का पहला मैच आगरा व फरीदाबाद के बीच 25 ओवरों का खेला गया। जिस में पहले टॉस जीत कर गाज़ियाबाद ने निर्धारिक 25 ओवरों में 7 विकेट खोकर 197 रनों विशाल स्कोर खड़ा किया।
पहले विकेट के लिये ओपिंग पार्टनरशिप ने 50 रन से अधिक जोड़े जिस में रितुराज पटेल 24 रन, सौरभ 24 रन  रन बना कर टीम अच्छी शुरुवात दी। सौरभ का विकेट गिरने के बाद बैटिंग करने आए मनीष ने 66 रनों के साथ अर्धशतकिय पारी खेली। गाज़ियाबाद की ओर से अंतिम ओवरों बल्लेबाज़ी करने आये बल्लेबाज़ खलक यादव ने धुंआधार बैटिंग करते हुए तीन गगनचुम्बी छक्कों के साथ 40 रनों की पारी खेल कर टीम को 197 रनों के स्कोर पर पहुँचाया। आगरा की खराब फील्डिंग के चलते दर्शकों की हूटिंग शिकार होना पड़ा।
आगरा की ओर से गेंदबाज अनुराग 4 ,राहुल 2,मोहित 1 विकेट लिए अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।

जवाब में 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आगरा की टीम के ओपनर बल्लेबाजों के धुआंधार बल्लेबाजी हुए अपनी टीम को तेज शुरुआत दी। 
 आगरा  की ओर से बल्लेबाज अनुराग 24 रन, आरिफ 30 रनों दोनो बल्लेबाजों ने चौकों छक्कों के साथ दर्शकों का अच्छा मनोरंजन किया। प्रभात ने 35 रनों की पारी खेली। जिस समय प्रभात बल्लेबाज़ी कर रहे टीम को 12 गेंदों पर 19 रनों की जरूरत की थी। लेकिन दूसरे छोर से विकेट गिरने के कारण रनों के दस से अधिक का औसत से रन बनाने के दबाब के चलते पूरी पूरी टीम 24.1 गेंद में ऑल आउट हो गई।गाज़ियाबाद की ओर से राकेश, राजनायक,आर्यन 2,2 विकेट लेकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।



अंतिम ओवर में फरीदाबाद के तीन विकेट गिरे
मैच में मैन ऑफ दी ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए मनीष  को चुना गया।

कोई टिप्पणी नहीं