Breaking News

रेत माफियाओं को तहसीलदार की लगी भनक तो उधर मचा हड़कंप, ट्राली से रेत खाली करकर भागे,

रेत माफियाओं को तहसीलदार की लगी भनक तो उधर मचा हड़कंप, ट्राली से रेत खाली करकर भागे,

रेत का अवैध परिवहन करते तहसीलदार की कार्यवाही से बचते दिखे माफिया,

हरपालपुर।नगर में सोमवार उच्च न्यायालय के आदेशानुसार तलैया रोड पर अतिक्रमण हटाने के लिये नौगांव तहसीलदार का आना हुआ था  जिसकी सूचना अवैध रेत का परिवाहन करने वालो को मिलने के बाद उस समय हड़कंप मच गया जब तहसीलदार संदीप तिवारी हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाने के लिये  तलैया रोड पहुँचे थे तहसीलदार की कार को देखकर उनके रेत परिवाहन के  गुर्गों ने  इसकी सूचना अवैध रेत का परिवाहन करने वालो को दे दी उन्होंने आनन फानन में नगर में स्थित लहचूरा रोड, तलैया रोड, गलान रोड अन्य जगहों पर टैक्टर खाली करके भाग खड़े हुए।
गौरतबल है कि नगर में अवैध रेत का परिवाहन जोरो पर चल रहा है जिसकी जानकारी थाना पुलिस को भी है लेकिन पुलिस इन अवैध रेत के परिवाहन से किनारा काट रही है उधर रेत के अवैध परिवहन की लोकेशन इतनी खतरनाक है कि इनको कार्यवाही के पहले से खबर लग जाती है अब सवाल यह उठता है कि इन तक खबर कैसे पहुच जाती है जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

तहसीलदार के आने के बाद मचा हड़कंप अवैध रेत से भरे टैक्टर चालक ने खाली करके अन्य जगहों पर डाली रेत,
तहसीलदार जब शासकीय काम को लेकर तलैया रोड पर स्थित काम मे व्यस्त थे तो उधर तहसीलदार की कार पर रेत के दो पहिया वाहन से गुर्गे अपनी नजर बनाए रखे थे। हालांकि अभी तहसीलदार के द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई।

इनका कहना है,
हाईकोर्ट के मामले को लेकर में गलान रोड पर स्थित तलैया रोड पर आया था मेरे द्वारा कोई रेत के अवैध परिवहन पर कोई कार्यवाही नही की है अगर ऐसा है तो हम अवैध रेत के परिवाहन पर कार्यवाही करेगे।

संदीप तिवारी,तहसीलदार नौगांव,

कोई टिप्पणी नहीं