Breaking News

रेल्वे की बाउंड्री बनी डपिंग स्टेशन,स्वच्छता अभियान पर लग रहा पतीला,

रेल्वे की बाउंड्री बनी डपिंग स्टेशन,स्वच्छता अभियान पर लग रहा पतीला

हरपालपुर। हरपालपुर रेलवे स्टेशन पर इन दिनों गंदगी का आलम बना हुआ हैं। यहाँ पर रेलवे स्टेशन की बाउंड्री में कूड़े के इतने बड़े ढेर लगे हुए हैं। कि मानो नगर का पूरा कूड़ा यहाँ गिराया जा रहा हो।
रेलवे के अधिकारी आए दिन ट्रेनों को बढ़ावा देने के लिए नई नई परियोजनाओं का शिलान्यास करते नजर आते हैं, परंतु धरातल पर इनके अधिकारी इस ओर ध्यान देना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं।
यहां तक कि खुद रेल मंत्री व अन्य बड़े-बड़े जनप्रतिनिधियों  नेताओं के द्वारा झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान के हवाले दिए जाने के बावजूद हरपालपुर  का रेलवे स्टेशन इस अभियान से कोसों दूर नजर आ रहा है। गौरतलब है कि झाँसी मानिकपुर रेल ट्रैक पर हरपालपुर स्टेशन छतरपुर जिले का सबसे महत्वपूर्ण स्टेशन है, क्योंकि यहां से देश के हर राज्य के लिए ट्रेनें निकलती है। हजारों यात्री यहां पर एक ट्रेन से उतरकर दूसरे ट्रेन पर चढ़कर अपने गंतव्य की और जाते हैं और रेलवे स्टेशन की बाउंड्री से उठ रही गंदगी से परेशान दिखाई देते हैं। रेल्वे बाउंड्री के पार स्थित दुकाने होटल,शराब दुकान के लोग 
 इस  स्थान पर कूड़ा फ़ेंकते हैं।  नगर परिषद   डोर टू डोर कचरा वाहन चलाने के बाद भी ये दुकानदार पूरा कूड़ा   रेलवे बाउंड्री में ही फेंका  जा रहा है। जो कि नियमानुसार गलत है।

कोई टिप्पणी नहीं