Breaking News

हरपालपुर विघुत विभाग की मनमानी से त्रस्त हैं जनता,

एक तो पारा 42 के पार,बिजली  ने मेंटिनेंस ने बढ़ाई रहवासियों की परेशनी


हरपालपुर विघुत विभाग की मनमानी से त्रस्त हैं जनता
भीषण गर्मी में मानसून प्री मेंटिनेंस ने नाम काट रहे नगर बिजली

हरपालपुर।। पारा 42  डिग्री के पार पहुंच गया है। गर्मी ने सभी को परेशान कर दिया है। पसीना सूख नहीं रहा और बिजली ट्रिपिंग भी बढ़ती जा रही है। सड़कों पर दिन के समय सन्नाटा दिखाई दे रहा है।
बिजली विभाग की इसे मनमानी कहें या फिर लापरवाही, कि भीषण गर्मी शुरू होने से पहले तैयारियां ठीक से नहीं की गई। अब विघुत विभाग की लापरवाही का आलम तो देखों भीषण गर्मी में मेंटिनेंस के नाम पर घंटो नगर की विघुत सफ्लाई बंद कर रहे है। बिजली का अगर यही हाल रहा तो नगर में हाहाकार मचने में देर नहीं होगी। बुधवार
 को सुबह 7  बजे बिजली 12 बजे तक नगर के फीडर एक की बिजली बंद कर दी। 

इसके बाद 12 बजे सुचारु हुई। ये मेंटीनेंस का काम दो दिन और चलना हैं जिस नगरवासियों को आगे राहत मिलने उम्मीद नज़र नहीं आती हैं। वहीं दोपहर को बिजली ट्रिपिंग जारी रही। दोपहर  को डेढ़  बजे बिजली गुल हो गई।
बेवहज  बिजली कटौती के चलते नगर  में लोगों की दिक्कत बढ़ती नजर आई।
चिलचिलाती धूप और गर्म हवा के थपेड़ों से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। अधिकतम तापमान 42 के पार और न्यूनतम तापमान 32  डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। बिजली की अंख मिचौली लगातार परेशान कर रही है।
लोग वैसे भी तपन वाली गर्मी से परेशान हैं वही एमपीईबी कर्मचारियों की लापरवाही से बार बार पॉवर कट से नगरवासियों का जीना मुश्किल हो रहा हैं


कुलदीप वर्मा बुन्देली न्यूज़,

कोई टिप्पणी नहीं