Breaking News

राठ से हरपालपुर लाया जा रहा था गोमांस, जाँच के बाद पता चलेगा गोमांस हैं क्या हैं।

यूपी रोडवेज की बस में विश्वहिंदू परिषद/बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा गोमांस


पुलिस ने बस थाने में जब्त कर रखवाया,

राठ से हरपालपुर लाया जा रहा था गोमांस, जाँच के बाद पता चलेगा गोमांस हैं क्या हैं।

हरपालपुर।।  यूपी रोडवेज की बस में राठ से हरपालपुर लाया रहा 10 किलो से ज्यादा  गोमांस विश्वहिंदू परिषद/बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की  सूचना पर पकड़ा। इस सूचना पर थाना पुलिस ने बस को थाने के सामने रुकवा लिया। बस में एक महिला झोले में   मांस को लेकर आ रही थी। विश्वहिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने बताया कि रोजाना गोमांस यूपी के राठ से जिले में लाया जा रहा था।

ये है मामला

विश्वहिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष पुष्पेन्द्र सिंह पायक ने बताया कि यूपी रोड़वेज की बस में प्रतिदिन राठ से इन बसों में गोमांस जिले में लाए जाने की सूचना थी। लेकिन आरोपियों को पकड़ नहीं पा रहे थे। बुधवार को सूचना पर विश्वहिंदू परिषद के कार्यकर्ता  इस बस में सवार हो गए। जैसे ही बस नेहरू गेट पास रुकी तो बस को चारों ओर वीएचपी /बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। बस में चालक के पास रखे झोले में मांस था। एक महिला  इस झोले को लेकर हरपालपुर आ रही थे। वीएचपी के कार्यकर्ताओं ने बस को थाने लाये।
 सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुँच गई । पुलिस ने आरोपित महिला को थाने लाई । इस मांस की बारे में जानकारी हासिल की। वही मामले में बस के चालक एवं परिचालक से पूछताछ कर बस को  थाने खड़ा करवा लिया। बरामद मांस को पशु चिकित्सक के सहयोग से  थाना पुलिस ने जाँच के लिए भेज दिया।
थाना पुलिस ने पशु क्रुरता अधिनियम की धारा 11 के तहत आरोपित महिला पर मामला दर्ज किया।
गोमांस की तस्करी करने वाली आरोपित को पकड़वाने में विश्व हिंदू परिषद के पुष्पेन्द्र सिंह पायक, सुरेंद्र सिंह राजावत,देवेंद्र राय,रिंकू मिश्रा,दीपक मिश्रा,राघवेंद्र सिंह,जितेंद्र सिंह,अरविंद मिश्रा कुलदीप वर्मा मौजूद रहे।



इनका कहना है 
विश्वहिंदू परिषद के कार्यकताओं की सूचना पर बस से एक महिला के झोले से मांस जब्त किया है ये मांस गोमांस क्या ये लैंब में जांच के बाद पता चलेगा। आरोपित महिला पर पशु क्रुरता अधिनियम के तहक मामला दर्ज कर नोटिस पर छोड़ दिया हैं 
टीआई राकेश साहू थाना हरपालपुर

कोई टिप्पणी नहीं