Breaking News

छतरपुर (म0प्र0) पुलिस एवं मथुरा (उ0प्र0) पुलिस की संयुक्त कार्यवाही

छतरपुर (म0प्र0) पुलिस एवं मथुरा (उ0प्र0) पुलिस की संयुक्त कार्यवाही

बच्चे का अपहरण एवं हत्या की धमकी देकर 01 करोड की फिरौती मॉगने की योजना बनाते हुये आरोपियों को पकडकर साजिश का किया पर्दाफाश
छतरपुर  / नौगांव । थाना अलीपुरा अन्तर्गत ग्राम चिरवारी के घर में हुई नकबजनी के संबंध में एक संयुक्त टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम द्वारा उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों , हमीरपुर , राठ, महोबा,उरई, बॉदा में आरोपियों की धरपकड के संबंध में निरंतर दबिश दी जा रही थी। संदिग्ध/आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई, जिससे उनकी अन्य योजना की जानकारी लगी। छतरपुर पुलिस द्वारा मथुरा पुलिस एवं अन्य जिलों की पुलिस से लगातार दूरभाष के माध्यम से समन्वय स्थापित किया गया।
जिला मथुरा के थाना-जैत क्षेत्रांतर्गत अपहरण की घटना कारित करने आ रहे अभियुक्तगणों को छतरपुर पुलिस द्वारा समय रहते गिरफ्तार कर तत्काल जिला-मथुरा (उत्तर प्रदेश) पुलिस से समन्वय स्थापित कर सटीक व लाभप्रद सूचना साझा की गयी, जिसके फलस्वरूप अपहरण व फिरौती के रूपये प्राप्त होने पर हत्या की योजना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका। जिससे एक सम्भावित सनसनीखेज एवं जघन्य घटना को घटित होने से रोका जा सका।
छतरपुर पुलिस द्वारा दायित्वों के निर्वहन में उच्च कोटि की कर्तव्यपरायणता, निष्ठा एवं लगन के साथ ही व्यवसायिक दक्षता में प्रदर्शन हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला मथुरा श्री शैलेश कुमार पांडे द्वारा एसडीओपी नौगांव श्री चंचलेश मरकाम, थाना प्रभारी अलीपुरा उप निरीक्षक डीडी शाक्य को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
पुलिस अधीक्षक छतरपुर श्री अगम जैन के द्वारा कार्यवाही में शामिल टीम को उचित इनाम देने की घोषणा की गई।

कोई टिप्पणी नहीं